Thursday, January 3, 2019

सोनिया गाँधी का अनिल अम्बानी कनेक्शन जो राहुल को अच्छा नहीं लगा

जब कांग्रेस सत्ता में थी सोनिया गांधी सुपर पीएम बनकर रिमोट कंट्रोल से सरकार चला रही थी उस समय इसी कांग्रेस पार्टी ने अनिल अंबानी को एक लाख करोड़ के कॉन्ट्रैक्ट दे दिए थे और उन दिनों सोनिया गांधी अनिल अंबानी के निजी जेट से मुफ्त में यात्राएं किया करती थी।
आज राहुल गांधी, अनिल अंबानी पर आक्रमक हुए बैठे हैं और झूठे आरोप लगा रहे हैं कि उसे तीस हजार करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट मिला,
जबकि वास्तव में पूरे ऑफसेट की कीमत 29 हजार करोड़ है उसमें से डसॉल्ट को निवेश करना है 8400 करोड़, और यह 8400 करोड़ डसाल्ट 56 भारतीय कंपनियों संग साझा कर रहा है
जिसमें से अनिल अंबानी की कंपनी को केवल 8% के कॉन्ट्रैक्ट मिले हुए हैं, तो फिर यह 30 हजार करोड़ का झूठा आरोप लगाकर लगाकर राहुल गांधी अनिल अंबानी के संग कोई दुश्मनी तो नहीं निकाल रहे हैं ?
क्या कारण है कि जो अनिल अंबानी कभी कांग्रेस और सोनिया गांधी की आंखों का तारा था, उनका इतना प्रिय था कि वह उसी के निजी विमान में यात्राएं किया करती थी, आज उन्हीं सोनिया गांधी का बेटा अनिल अंबानी के पीछे पड़ा है और झूठे आरोप लगा रहा है ?
कहीं ऐसा तो नहीं कि सोनिया गांधी और अनिल अंबानी के बीच संबंध अब ठीक नहीं रहे और राहुल गांधी उसीका बदला निकाल रहे हैं ?
या फिर कहीं ऐसा तो नहीं कि राहुल गांधी को सोनिया गांधी और अनिल अंबानी के बीच के संबंधों के बारे में कुछ ऐसी बातें पता चली जो उन्हें अच्छी नहीं लग रही है, और इसलिए वो अनिल अंबानी से बदला निकालने के लिए यह अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं ?
https://m.economictimes.com/…/…/amp_articleshow/66172595.cms

No comments:

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...